Rajputana attitude super shayri - gurukrupa
WWW.ROYALSAYARI.COM

" મારા બ્લોગમાં આપનું હાર્દિક સ્વાગત છે -

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, December 27, 2017

Rajputana attitude super shayri

Rajputana attitude super shayri 
Top 30 Banna and baisa royal cut status

शेर कभी छुपकर वार नहीं करते
बुज़दिल कभी खुलकर वार नहीं करते
अरे हम तो राजपूत हैं हम तो
मरके भी हार स्वीकार नहीं करते !!
#जय राजपूताना  

=====================================
वीरों की दहाड़ होगी,#राजपूतों की ललकार होगीआ रहा है वक़्त जब फिरक्षत्रियों की भरमार होगी !! 

=====================================
पुत्र मैं माँ भवानी का,मुझ पर किसका जोर,
काट दूंगा हर वो सर,जो उठा मेरे राजपुताना की ओर !!

=====================================
राजपुत की मूँछ…..
“और”
शेर की पूँछ….जब हिलती है तो कयामत आ जाती है !! 
=====================================

हम वो शेर है जिसकी गुफा में लोगों के आने के निशान होते है पर जाने के नहीं !! 

=====================================
मैं झुक नहीं सकता मैं शौर्य का अखंड भाग हूँ
जला दे जो दुश्मन की  रूह तक मैं वही # राजपूत की औलाद हूँ !! 
=====================================

My Dear Royal RAJPUT Brothers and Sisters we have Latest collection of Rajputana Attitude Status in Hindi 2017  

Click here my website 

WWW.ROYALSAYARI.COM



♤ Thanks to visit ♤


Post Top Ad

Your Ad Spot